धागा 40 से 90 पिप्स एक दिन के लिए







+

धागा: 40 से 90 पिप्स एक दिन लाभदायक व्यापार। अवधि फिर इसकी सिर्फ मैं नौसिखिया खंड पता ही नहीं चला पोस्ट करने के लिए क्षमा करें आप 6 साल के लिए में रहने के बाद मैं लगता होगा प्रश्नों के लिए बस गया था। तुम्हें पता है मैं एक प्रणाली है, लेकिन मैं संस्थागत कारोबार पर आधारित है, जो 15 से अधिक वर्षों के लिए इस्तेमाल किया है कि व्यापार का एक तरीका नहीं है आप के साथ साझा करना चाहते हैं सभी के लिए शुभ दिन है। अधिकांश लोगों को कई संस्थाओं से विदेशी मुद्रा में मात्रा का 60% के आसपास ले जाने के साथ कैसे संस्थानों काम को समझना, एक साथ 9 प्रमुख बैंकों को जानते हैं और बाजार में हेरफेर नहीं है केवल कुंजी को लगातार लाभदायक व्यापार है। पीछा कर रहा है क्या आप बैंकों पृथ्वी पर आप दलालों की सलाह का पालन क्यों होता है अपने आप से पूछना, दलालों के साथ एक ही है, अलग नहीं हैं, एक व्यापार की योजना की जरूरत है सफल होने के लिए एक व्यापार है व्यापारियों, बैंकों की गतिविधि को समझने और ट्रैक करने के लिए अनुमति देता है बैंक आप खो देते हैं, जब वे केवल पैसा बनाने जब व्यापार रणनीतियों और संकेतकों पर। इन तकनीकों को समझना आज सिखाया जाता है की प्रत्यक्ष विरोध में डालता है, मुझे यकीन है कि इस एवेन्यू, ईए और रोबोट चलती है, हर कीमत पैटर्न, मोमबत्ती पैटर्न, सूचक की कोशिश की है पढ़ने हर व्यापारी। यह कैसे काम करता है, यहां तक ​​कि कीमत कार्रवाई, यह कैसे संस्थानों क्या कर से संबंधित हैं? नतीजा क्या रहा है? लब्बोलुआब यह है कि वहाँ से बाहर हर विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है संस्थानों पर नियंत्रण है, हम सब वास्तव में होना चाहिए जब बैंक व्यापारिक गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए सीखने यह सच कीमत कार्रवाई की है कि एक बाजार के नियमों को लागू करने के लिए कोशिश करता है। कैसे संस्थाएं काम हर हफ्ते संस्थानों को एक दिशा से शुक्रवार को तो गुरुवार को एक संभव उत्क्रमण में बुधवार को सोमवार से अधिक 5 दिन सामान्य रूप से स्तर में बाजार की चाल। इन स्तरों के बेहतर और स्तर एक दैनिक आधार पर छोटे स्तर का बनाया जा सकता है प्रत्येक दिन उच्च फ्रेम किसी भी समय पर देखा जा सकता है। वे पहली बार में छोटे समय इतनी फ्रेम मैं 1 घंटे के चार्ट पर नजर डालें पर हाजिर करने के लिए मुश्किल हो सकता है। यह मैं व्यापार और संस्थाओं व्यापार चक्र का पालन करने के लिए लग रही इन स्तरों है। संस्थाओं को भी हर दिन निश्चित पैटर्न में बाजार की चाल, उन पैटर्न में से एक संचय इस सबसे व्यापारियों नफरत व्यापार यह कहता समेकन है लेकिन चार्ट पर जानकारी का सबसे अच्छा टुकड़े में से एक है, अगले हेरफेर अपनी है। संचय / हेरफेर इस संस्थानों को अपनी स्थिति के ले जा रहे हैं, जहां। तुम और मैं हम एक समय में, पिप्स के एस 1000 को गोली मार और बाजार से बाहर किसी को भी डराने होगा हम बस खरीदें दबाएँ या इस दूसरे बुद्धिमान कीमत नहीं कर सकते बटन संस्थानों बेचने एक व्यापार में प्रवेश करना चाहते हैं, तो क्या वे करते रखना है समय की अवधि में उनके पदों पर डाल हम सब के बाद वे यह अल्पावधि नियंत्रित करने और उन्हें जरूरत है वे खरीदने के लिए क्रम में विपरीत दिशा में व्यापार में हर किसी के लिए मजबूर करने की कोशिश, समेकन वे कीमत पुश करने के लिए क्या चाहते हैं दिशा संस्थानों कोई फोन विक्रेताओं हम यह हम मूल्य विपरीत दिशा में चला जाता है और आम तौर पर गोली मारता चाहते हैं जिस तरह से नहीं जा रहा मूल्य का एहसास बेच क्योंकि भाप से बाहर चलाता है वे तो खरीद सकते हैं बिक्री शुरू एक बार। इस संस्थानों में गड़बड़ी का एक हिस्सा है। इस संकेतकों और ईए, एमएसीडी, रोबोट और अन्य सभी व्यापार अल्पकालिक और सिर्फ एक कैसीनो की तरह भी अधिक नुकसान जीतने 1-2 में वे बस आप जीभ लंबे समय तक काम क्यों नहीं करते कारण है। हम वे बाजार ले जाने के क्रम में कभी कभी एक साथ काम करते हैं पर आदेश संस्थाएं काम कर रहे हैं क्या कोई कभी नहीं होगा। सभी मुझे क्या करना है कि वे कुछ समय में प्रत्येक दिन के बोर्ड पर कूद और वहाँ व्यापार का पालन करने के लिए छोड़ संकेत जगह है। मैं आप संस्थानों की तरह लाभ के व्यापार और तुम पर कूद और लहर की सवारी कर सकते हैं जहां यह देखने के लिए कि कैसे एक विचार देने के लिए मैं एक दैनिक आधार पर ले ट्रेडों साझा करना चाहते हैं। तुम क्या आवश्यकता होगी 1 घंटा चार्ट 15 मिनट चार्ट प्लॉट पिछले 3 दिनों के उच्च और चढ़ाव यूरो / अमरीकी डालर: व्यापार के लिए अपने नए मैं 1 जोड़ी व्यापार करने के लिए लग रही होगी, तो ट्रेडों 40-90 पिप्स एक दिन के लिए सबसे अधिक बार चलेंगे (यह अगले दिन के लिए पर चलाता है जब तक कि इस बार ऐसा नहीं करता है)। मैं यूरो / अमरीकी डालर पर एक 1-2 जोखिम / इनाम 20 रंज रोकने के लिए देखो मैं 2 घंटे के लिए लंदन खुला सबसे अच्छा व्यापार समय व्यापार और अमेरिका में 2 घंटे 2 सबसे अच्छा व्यापार समय खुला। किसी भी व्यापार पर अपने खाते के 2% से अधिक जोखिम नहीं विधि कैसे मैं व्यापार हर सुबह लगभग 6.30 मैं 1 घंटे के चार्ट को रोकना और दैनिक बड़ी तस्वीर इतनी बात करने के लिए देश के रखना पाने के लिए। 1 घंटा चार्ट पर मैं समर्थन और आप दिन के कारोबार के लिए है कि अधिक से अधिक की जरूरत नहीं है, प्रतिरोध के रूप में पिछले उच्च 3days और चढ़ाव अगले मैं मैं ट्रेडों लेने के लिए कम से लग रही है, जो एक 15 मिनट के चार्ट किया है। तब मैं दिन के पूर्वाग्रह को देखने की जरूरत यह लहरों और चक्र मुझे बताओ, जो एक (अप दिन या नीचे दिन) है। तो बस होते हैं और व्यापार लेने के लिए स्थापित एक के लिए प्रतीक्षा करें। सेट अप व्यापार के लिए तैयार है तुम्हें बताने के लिए इन नमूनों दिन के कुछ समय में फिर से और अधिक से अधिक हो सकता है, क्या मैं आपको दिखाई देगा साथ ठीक से और व्यापार इसे लगाने के लिए कैसे है। मोमबत्तियाँ प्रवेश के लिए अतिरिक्त पुष्टि करने के लिए देखने के लिए। पिन सलाखों, कताई सबसे ऊपर है, सुबह और शाम सितारों, उलटा मोमबत्ती मैं कैसे सेट अप के व्यापार करने के लिए और जब भी प्रविष्टि के प्रकार आक्रामक और रूढ़िवादी आपको दिखाई देगा। एक बात याद रखें: यह कीमत likley बारी है कहां समझ और यही कारण है कि आईटी कैंडलस्टिक पैटर्न या संकेतक बारे में नहीं है ट्रेडों पालन करने के लिए कोई नहीं है इस जानकारी आप बहुत लाभदायक हो और व्यापार एक Longside INSTIUTIONS सकता है एक बार, इन तरंगों और चक्र हैं । मैं व्यापार समीक्षा और चार्ट आप का पालन कर सकते हैं जो लिया ट्रेडों के प्रत्येक दिन के बाद होगा यह 10 ट्रेडों यह एक अच्छा लाभ के लिए प्रति सप्ताह कुछ गुणवत्ता ट्रेडों ले रही है और सफल व्यापारी के 5% में किया जा रहा है और पैसा बनाने के बारे में है एक दिन लेने के बारे में नहीं है। मैं यह भी पेशकश मुक्त रहते प्रशिक्षण सत्र availible: सोमवार को और मंगलवार को 9.00-11.00 बजे न्यूयॉर्क टाइम / 14.00-16.00PM जीएमटी केया कवर कैसे अधिक से अधिक लाभ देने के लिए सही समय पर ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए। कैसे लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है। कैसे बैंकों करना चालें हाजिर, लेकिन न आप कोई करना चाहते हैं। कैसे बैंकों व्यापार चक्र और स्तर और उन्हें गिनती करने के लिए कैसे।