माइक के बारे में







+

माइक के बारे में नमस्ते! मेरा नाम माइकल हॉल-मूर और मैं QuantStart पीछे आदमी हूँ। मैं, वारविक विश्वविद्यालय से गणित में एक MMath के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त फ्लूड डायनामिक्स में इंपीरियल कॉलेज लंदन से पीएचडी प्राप्त की, और मेफ़ेयर में पिछले कुछ वर्षों के लिए एक मात्रात्मक व्यापार डेवलपर के रूप में एक हेज फंड में काम कर रहा था। मैं अब अनुसंधान, विकास, backtesting और इंट्रा डे एल्गोरिथम ट्रेडिंग रणनीति के कार्यान्वयन पर समय बिताते हैं। QuantStart शुरू होता है। मैं वास्तव में एक बार लंदन के सिटी में एक मात्रात्मक विश्लेषक के रूप में एक नौकरी पाने के लिए चाहते थे, जो सिर्फ एक आदमी हूँ। एक युवा स्नातकोत्तर छात्र के रूप में, मैं एक क्वांट बनने के एक रोमांचक, आकर्षक कैरियर में मेरे गणितीय कौशल का उपयोग करने के लिए अगले तार्किक कदम था कि लगा। मैं अक्टूबर 2006 में एक क्वांट होने का अध्ययन शुरू कर दिया है, लेकिन जल्द ही मुझे पता करने के लिए आवश्यक जानकारी बहुत काम की बिना समझना बहुत घने और काफी मुश्किल था कि देखा। मैं वास्तव में बेहतर जानता था, जो दूसरों से संगठन, चित्र और उपयोगी सुझावों की जरूरत है। उस तरह का कुछ भी नहीं सच इंटरनेट पर क्वांट नौकरी के लिए इंटरव्यू की तैयारी के लिए अस्तित्व में है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं इसे अपने आप को क्या लगा। और इस प्रकार, QuantStart पैदा हुआ था। मैं, मेरी नोटों का आयोजन किया गणितीय वित्त और एल्गोरिथम ट्रेडिंग पाठ्यपुस्तकों के सभी पढ़ा, लोगों का एक झुंड से बात की और रखा कि सूचना के सभी ऑनलाइन तो मैं मुझे समझने में मदद करने के लिए कहीं से भी अपने नोट्स आसानी से उपयोग कर सकता। वापस तो मैंने सोचा कि मैं कुछ बड़ा शुरू करने के लिए मदद कर रहा था पता ही नहीं चला। मार्च 2010 QuantStart की शुरुआत के बाद से, मैं लंदन के एक हेज फंड के लिए एक मात्रात्मक डेवलपर बन गया हूँ और 500,000 से अधिक अद्वितीय आगंतुकों की मदद के लिए इसका इस्तेमाल किया है - और अधिक संभावित quants और व्यापारियों जाकर रहो। फिर, मैं QuantStart का उपयोग कर के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं! आपकी कहानियाँ। QuantStart चलाने के बारे में सबसे बड़ी बात क्वांट और व्यापार की सफलता की अपनी कहानियों सुनवाई कर रहा है। मैं और अधिक जानकारी जोड़ने के लिए जारी रखने और अपनी तरह के शब्दों और प्रशंसा करने के लिए, सबसे अच्छा उपलब्ध एल्गोरिथम ट्रेडिंग और क्वांट वित्त जानकारी के साथ धन्यवाद दुनिया प्रदान करके वेबसाइट बेहतर बनाने के लिए प्रेरित कर रहा हूँ। यह किसी को अपने सपने को क्वांट नौकरी प्राप्त की है या अंत में, क्योंकि इस साइट के लिए एक लाभदायक एल्गोरिथम ट्रेडिंग मॉडल विकसित किया है कि सुनने के लिए हर बार एक बहुत अच्छा लग रहा है। अपनी टिप्पणी, सुझाव और बहुत बहुत धन्यवाद सराहना कर रहे हैं। मैं QuantStart के साथ अपने काम के माध्यम से हम जा रहे हैं इन कठिन आर्थिक समय में कार्यरत हो जाते हैं युवा पीढ़ी की मदद करने का मेरा तरीका है कि विश्वास करते हैं। मैं हजारों के वॉल स्ट्रीट या लंदन के सिटी में एक नौकरी हासिल करने में मदद कर सकते हैं, और वे एक सफल मात्रात्मक कैरियर है प्रबंधन, तो मैंने सोचा कि मैं एक बड़ा अंतर बना रहा हूँ की तरह लग रहा है। आप नए हैं, तो फिर मैं आपकी मदद करने के लिए यहाँ हूँ, इसलिए आप कुछ के बारे में कोई प्रश्न या टिप्पणी (या सुझाव!) है, तो मुझे कभी भी संपर्क करने में संकोच न करें। मुझे तक पहुँचने के लिए सबसे अच्छा तरीका है mikequantstart ईमेल करने के लिए है। आप सभी को शुभकामनाएं! चीयर्स!