कार्ड शार्क एक आदमी - एस खोज स्टीम कार्ड व्यापार से एक लाभ बारी







+

पीसी गेमर न्यूजलेटर लिए साइन अप ध्यान से चयनित तृतीय पक्षों से अनन्य विशेष प्रस्तावों को प्राप्त करने के लिए यहां टिक। हम तीसरे पक्ष के साथ अपने डेटा का हिस्सा नहीं होगा और आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त करने के लिए सक्षम हो जाएगा। कई तरह, मैं भाप ट्रेडिंग कार्ड की अवधारणा पर मेरी आँखें लुढ़का। "खेल की बेकार चित्रों परेशान क्यों असली पैसे? के लिए बेचा जा रहा है?" लेकिन मेरा तिरस्कार दूसरी, अधिक विश्वासघाती सोचा आया तुरंत बाद: "मैं इस से बाहर किसी भी पैसा बना सकते हैं?" विचार आकर्षक था। कार्ड, मैं वास्तव में किसी भी बैज बनाने के बारे में परवाह नहीं था क्या करने की जरूरत है ताकि सभी को खोजने के लिए अपेक्षाकृत आसान कर रहे हैं और मैं एक की हत्या, या कम से कम एक मामूली अपांगन कर सकता है। इसलिए मैं अपने आप को एक लक्ष्य निर्धारित किया है: मैं एक आर्थिक मूर्ख, अपने आप को दुष्ट विरासत (स्टीम पर £ 12/15 $ आधार मूल्य) मिठाई roguelike की एक कॉपी खरीदने के लिए व्यापार कार्ड से काफी पैसा बना सकते हैं? मैं एक ईंट फोन पकड़ा ऊपर yuppied और काम करने के लिए मिला है। मेरे शुरुआती योजना अपनी सादगी में सुंदर था - मैं मूल रूप से कुछ भी नहीं करना होगा। कार्ड पाने के लिए सबसे आसान तरीका है बस इंतजार है तो संभव के रूप में कई कार्ड सक्षम खेलों बूट और के लिए है। आखिरकार यह सब कठिन संयुक्त राष्ट्र के काम मुझे भेजे गए कार्ड की एक स्थिर ड्रिप फ़ीड शुद्ध होगा। मैं सफलतापूर्वक मेरे अपने आलस्य, इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली सेनाओं में से एक मुद्रीकरण था। सही मायने में मैं रुक गया था। मेरा इनाम व्यापार कार्ड की एक मोटी ढेर था। कुछ टीम किले 2 की तरह, सिर्फ 15p के लायक थे, लेकिन छोटे, कम लोकप्रिय खेलों में कहीं अधिक है, दूर के लायक हैं। अपने शुरुआती दौड़ का सितारा एक प्रभावशाली 65p लायक मोनाको से एक रेड इंडियन, था। 65p! तुम उस के लिए कोक की एक पूरी कर सकते हैं खरीद सकता है! मैंने सोचा कि मैं एक सेट बनाने के लिए किसी भी मतलब नहीं है, तो देखने के लिए इंतजार कर रहे थे, जबकि बाजार पर मेरे डुप्लिकेट की कुछ डाल करने का फैसला किया। मैं कुछ दिलचस्प देखा है कि जब: यदि आप एक कार्ड बेच रहे हैं, यह कार्ड समय से अधिक के लिए बेच दिया गया है कि कितना अपनाने एक ग्राफ को लाता है। मैं अपने सभी उत्पादों को उचित कीमत थे सुनिश्चित करने के लिए यह प्रयोग किया। दूसरी ओर कुछ लोगों को उनके सिर में आया यादृच्छिक जो भी राशि चार्ज करने के लिए लग रहा था। बाजार पर कुछ मिनटों के बाद मैं बस कुछ पेंस के लिए बिक्री पर £ 6 (लुटेरू!) और pricey गन बंदर कार्ड के लिए पेशकश सस्ते वाम 4 मरे शिकारी देखा था। इन लोगों को उनके कार्ड के लायक थे कितना एक सुराग नहीं था। मैं क्लीनर को उन्हें लेने के लिए जा रहा था। तो मैं 'नव सूचीबद्ध' पेज को रीफ्रेश और अच्छा सौदों के लिए देख शुरू कर दिया। बाजार बेतहाशा उतार-चढ़ाव। तेजी से खरीदने / बेचने के फैसलों मेरे मन में स्टॉक एक्सचेंज गपशप में गठन किया था। "Magicka कार्ड की कीमत गिर रही है! बेच! बेच! बेच! अब पोर्टल 2 करने के लिए अपने पैसे के हस्तांतरण!" यह सही है कि सबसे अच्छा सौदों में से अधिकांश पहले से ही तेजी से उंगलियों और कम विलंबता के साथ उन लोगों के द्वारा snagged, लेकिन मैं कुछ सस्ते दामों पर खींचने में कामयाब रहे थे: सब जल्दी से खरीदा है और और 16p या उससे अधिक के लिए बेच रहे हैं, 12p के लिए एक स्काउट, 11P के लिए एक इंजीनियर। "दस मिनट के लिए पोस्टल पेंस मुनाफा काम करते हैं!" मैंने सोचा। "मैं व्यापार में सबसे अच्छा कर रहा हूँ!" ठीक है। शायद नहीं, लेकिन इन छोटे लाभ अजीब संतोषजनक लगा। कहीं न कहीं सभी उन्मादी से अदला-बदली के बीच में मैं TF2 कार्ड का एक पूरा सेट को इकट्ठा करने में कामयाब रहे। आप एक खेल के लिए सभी कार्ड उपलब्ध एकत्र करने के बाद, आप उन सब को बलिदान और एक बिल्ला में विलय कर सकते हैं। सभी मैं इस बैज क्राफ्टिंग बारे में क्या था देखने का फैसला किया, निकाल दिया। बस । एक प्रोफाइल के लिए एक पृष्ठभूमि कोई भी कभी भी पर लग रहा है और एक चिपचिपा बम इमोटिकॉन? कितनी बार है कि एनएसए मुख्यालय पर अलार्म बंद सेट करने के लिए नहीं जा रहा है कि एक बातचीत में आने के लिए जा रहा है? ज्यादा से ज्यादा एक व्यापार कार्ड के रूप में, नौ मन कभी नहीं के रूप में उन मैं उन्हें मिल बिताया लायक भी नहीं हैं। केवल प्लस पॉइंट अभी भी समय में एक रहस्य कार्ड था जो मृत द्वीप कार्ड है। मुझे पता था कि सभी इसके लायक 60p था, और यह सच उद्देश्य बाद में पता चला होगा है। इसलिए मैं अपने मूल्य बाद में वृद्धि होगी उम्मीद है कि, इसे पकड़ रखने का फैसला किया। अगर तुम जाएगा, कार्ड फ्यूचर्स में निवेश। एक अन्य इनाम स्टीम देवताओं को 1.50 £ त्याग के लिए वहां गया था: 8-9 मेरी भाप स्तर जाहिर की जो 100XP। एक तेजी से गूगल खोज आप क्यों, जांच में पता करने के लिए चाहते हैं (10 के स्तर से टकराने कार्ड मिल पाने के लिए मुझे एक उच्च मौका शुद्ध होता है, लेकिन वह है कि किसी भी उच्च जा रहा है कि यह वास्तव में इसके लायक नहीं था मुझे बताया कि मेरी भाप से पैसे कमाने के लिए ट्रेडिंग कार्ड लेख)। तो कैसे मैं इसे अपने कीमती कार्ड में से किसी को देने के बिना अगले स्तर के लिए कर सकता है? जवाब स्क्रीनशॉट पोस्टिंग और लोगों की स्थितियों पर टिप्पणी जैसी चीजों के लिए एक भावपूर्ण 200xp ऊपर की पेशकश की है, जो "समुदाय राजदूत" उपलब्धि में आया था। मुझे कार्ड के साथ मेरी शर्मनाक जुनून स्वीकार करने के लिए नि: XP, लेने के लिए मेरा है, यह आवश्यक था। लेकिन तब मैं तुम्हें, समुदाय मील का पत्थर की सभी आवश्यकताओं को पूरा तुरंत बाद उन्हें हटा सकते हैं और अभी भी XP प्राप्त कर सकते हैं की खोज की। बिल्कुल सही। बोनस का अनुभव है, और मैं अपने दोस्तों को परेशान करने के लिए नहीं था। नंबर वृद्धि सुरक्षित मनमानी, मैं वापस व्यापार करने के लिए मिला है। मैं अभी भी एक करोड़पति नहीं था (यानी: उनके भाप बटुए में £ 12 के साथ एक व्यक्ति)। मैं गरीबी से बाहर चढ़ाई करना चाहता था, तो जाहिर है (यानी: अपनी स्टीम बटुए में £ 12 से कम होने के एक राज्य), मैं बड़ा पैसे की मेज पर खेलने की जरूरत थी, और कहा कि पन्नी में निवेश का मतलब है। Foils नियमित रूप से लोगों से ज्यादा कीमती हैं कि विशेष कार्ड हैं, और 'विशेष' मेरा मतलब द्वारा वे यह बात है, एक ग्रे सीमा और विवरण पर शब्द '(पन्नी)' है। किसी कारण के लिए यह लोग दस गुना कीमत चुकानी होगी। जाहिर है मैं कुछ खरीदने की जरूरत है। लेकिन ऐसा करने के लिए, मैं कुछ अधिक पूंजी की आवश्यकता होगी, और कहा कि एक पुराने दोस्त के त्याग का मतलब है। हम मुक्त करने के लिए इसे दूर दे दी है जब आप पीसी गेमर, के मुद्दे को 232 से खूनी अनन्य याद कर सकते हैं। यह उस दिन के बाद से मेरी क़ीमती साथी हो गया है, लेकिन आप इस व्यवसाय में निर्दयी होना है। आप संलग्न नहीं कर सकते हैं। तुम होगा बोर्ड पर एक बहुत काल्पनिक समय के प्रति संवेदनशील बम के साथ एक शार्क, या एक बस की तरह आगे बढ़ते रहो गए हैं। यही कारण है कि बिक्री के प्रयोग के पहले कुछ दिनों की लापरवाही से हथियाने से मुझे का विमोचन किया। तब से, मैं वसा बिल्लियों में से एक था। योजना सरल था: तो जल्दी से एक 50% मार्कअप के लिए उन्हें फिर से बेचते हैं, सस्ता, पन्नी कार्ड के लिए अधिमानतः लायक कम से कम £ 1 नया कतार देखो। यही कारण है कि 50 पेंस लाभ एक समय है! मैं अमीर था! जो मैं कमाने के लिए मुझे कुछ घंटों के लिए ले लिया है, जो चारों ओर 6 £ था कहने के लिए है। लेकिन यह आप सफल पूंजीवाद के गर्म चमक basking कर रहे हैं जब "यह वास्तव में न्यूनतम मजदूरी से भी कम है" की तरह quibbles के बारे में सोचने के लिए मुश्किल है। मैं मैं बैठ गया जब मैं डाला होता चाय पहले से ही ठंड हो गई थी कि अपने निवेश जुनून सवार हो गया था। कोई बात नहीं, मैं इसके लायक नहीं था। चाय closers के लिए है। मैं अपने आप को सिक्कों की एक साफ साजिश बनाया था, लेकिन कई TF2 और Left4Dead पन्नी खरीदने और बेचने के बाद प्रयास का मुख्य आकर्षण एक सस्ते आधा जीवन 2 बूस्टर पैकेट पकड़ा जब आया था और एक शानदार लायक एक पन्नी Alyx वेंस को खोजने के लिए इसे खोल दिया £ 3। मैंने सोचा कि मैं एक रोल पर था, गर्म था। मैं सब कुछ मैं पन्नी के लिए बारी छुआ, एक बकवास किंग मिडास था। पन्नी लायक कम से कम 1.50 £। मैं लगभग दुष्ट विरासत के लिए पर्याप्त पैसा नहीं था, लेकिन क्यों वहाँ बंद कर देना चाहिए? क्यों डबल नीचे नहीं? पीछे मुड़कर देखें, मैं इस वॉल स्ट्रीट बैंकरों 2006 में सोचने के लिए कैसे इस्तेमाल किया गया लगता है। मैं अपने पुरस्कार संपत्ति सहित foils और बूस्टर पैक, में मेरे सारे पैसे परिवर्तित, दो नि: शुल्क अंतरिक्ष लड़ाइयों पन्नी 60p और 70p और £ 1.50 के लिए फिर से सूचीबद्ध के रूप में छोटे के लिए उठाया। मैं कैसे खो सकता है? "यह सामान आज पन्नी में निवेश, मूल्य खो देता है कभी नहीं!" मैं अपरेंटिस के लिए अपने आवेदन बाहर भर के रूप में मैंने सोचा था। तो कार्ड मूल्य कम करने के लिए शुरू किया। और अधिक लोगों को कार्ड चला, वे लगातार कोशिश करने के लिए और हड़पने की बिक्री में मुझे कीमतें गिरा शुरू कर दिया। इस 'मांग और आपूर्ति' बात मैं के बारे में इतना सुना है कि हो जाएगा। मैं एक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक आइटम सूचीबद्ध हर बार, एक दर्जन से अधिक तेजी से कुछ पेंस सस्ता पर की पेशकश की जाएगी। मैं खरीदने और पुनः बिक्री से किसी भी पैसे कमा सकता है कि इतना सस्ता कीमतें नीचे ड्राइव करने के लिए काफी सस्ता है, लेकिन नहीं। मैं तेजी से प्रतिस्पर्धा क्रोध करना बढ़ी है, और अच्छे कारण के साथ, जल्द ही मेरी मार्जिन अटकलें मुझे बिल्कुल भी कोई पैसा नहीं था कि इतने छोटे थे। बेशक मैं अपने आप को स्वीकार करते हैं कि नहीं था। इसके बजाय मैं प्रत्येक बिक्री पर केवल पैसे बना रही है, फिर भी कार्ड खरीदने और बेचने रखा। समस्या लेनदेन शुल्क था। हर बिक्री का 15% वाल्व और गेम डेवलपर के बीच विभाजित है। यह मैं कीमतों के रूप में गिरा कठिन है और कठिन होता जा रहा था कि हर लेन-देन, कुछ के साथ एक बड़ा लाभ बनाने की जरूरत है पैसा बनाने के लिए था। यहाँ तक कि सुंदर Alyx कार्ड मैं बेच सकता है की तुलना में तेजी मूल्य खो गया था। कीमत अंततः £ 1.50 के लिए बेचा जा रहा से पहले £ से 2 £ 2.50 £ 3 से गिरा दिया। अन्य कार्ड इतनी जल्दी मैं एक नुकसान में उन्हें बेचने को समाप्त हो गया मूल्य में गिर रहे थे। तब अन्य समस्या नहीं थी। मैं अभी भी वे व्यर्थ थे कि जानने के बावजूद अपने मूल कार्ड, मैं एक सेट बनाने की उम्मीद है, उन्हें जमाखोरी था की सबसे बेच नहीं था। मुझे लगता है यह उन्हें और अधिक रहस्य कार्ड पाने के लिए क्राफ्टिंग, या XP के लिए, या मुझे उन पर पकड़ देना होगा कि किसी भी कारण के लिए लायक था, तो अपने आप को सोच पाया। मैं अपने ही उत्पाद नमूना एक ड्रग डीलर की तरह था। मैं कार्ड मेरे लिए कुछ भी लायक नहीं थे कि साकार करने से मेरे भाग्य (£ 9) बनाया था, और मुझे लगता है वे थे सोच रखा है, क्योंकि अब मैं इसे खो गया था। निम्नतम बिंदु? एक दोस्त ने कार्ड व्यापार करने के लिए मुझसे पूछा। उन्होंने कहा कि पैसे के बारे में परवाह नहीं था, वह सिर्फ एक सेट बनाना चाहते थे। मैं सस्ते जी-पुरुषों के एक जोड़े की पेशकश की है और बदले में नायकों ताश के पत्तों की कुछ pricey मोनाको और कंपनी को मिला है। उन्होंने कहा कि उनकी सेट बनाया है, और मैं उसकी मीठी, मूल्यवान कार्ड ले लिया। क्या एक महान व्यापार! उस आदमी को शायद यह भी कहा कि वह दूर दे रहा था क्या की कीमत पता नहीं था! बहुत बढ़िया, मैं पूरी तरह से मेरे दोस्त पर दबाव डाला! अरे रुको। मैं बंद कर दिया है और अपने आप पर एक नज़र लिया। यह है कि यह वास्तव में इसके लायक था? मेरा हो गया था। मैं अपने सभी कार्ड, हर पिछले एक बोझ उतार लेना का फैसला किया। मैं बाजार पर हर दूसरे विक्रेता कीमतें गिरा, हार्ड कीमतों में कटौती। "बिक्री के नीचे बंद! सब कुछ जाना चाहिए! 20% शर्म छूट!" धीरे-धीरे उन 15p और 16p कार्ड में मैं उम्मीद थी की तुलना में कहीं अधिक एक कुल, जिसके परिणामस्वरूप में जोड़ने के लिए शुरू किया। £ 10, £ 12: संख्या में वृद्धि करने के लिए शुरू किया। 14 £। गर्मियों में बिक्री शुरू हुई और रहस्य कार्ड लगभग कीमत में दोगुना गर्मियों में भगदड़ कार्ड में बदल गया जब बड़ी तोड़ आया था। वे जल्दी से वापस निश्चित रूप से नीचे गिर गया, लेकिन मैं एक त्वरित खरीदने के लिए देख रहे लोगों पर उन्हें उतारा पहले नहीं। जल्द ही, यह सब चला गया था, और मेरे भव्य कुल 18.46 £ था। इतना ही नहीं काफी दुष्ट विरासत के लिए, लेकिन लगभग पर्याप्त दो प्रतियां, और यह मेरी आत्मा का एक छोटा सा टुकड़ा था सब ले लिया है। अच्छा है कि और जिस तरह से अधिक समय यह पैसे की एक ही राशि किसी अन्य तरीके से बनाने के लिए लिया होगा की तुलना में एक प्रयास है। अंत में, तेजी से बेच रहा है और बेतहाशा खेलने मुझे सबसे ज्यादा पैसा बनाया है। पर्याप्त से अधिक गर्मी की बिक्री में रियायती इंडी व्यवहार का एक गुच्छा लेने के लिए। आप पागल खुद ड्राइविंग के बिना भाप ट्रेडिंग कार्ड से पैसे बनाने के लिए मेरे भाप ट्रेडिंग कार्ड से पैसे कमाने के लिए लेख की जांच करने के लिए पता करना चाहते हैं।